पीएम मोदी ने सभी सितारों से की यह गुजारिश, कहा- लोकतंत्र के इस पर्व पर....

Delhi 13-03-2019 National

मुम्बई- नई दिल्ली : सभी जानते हैं लोकसभा चुनाव 2019 का ऐलान हो चुका है। पूरे राष्ट्र में 17 वीं लोकसभा के ल‍िए 11 अप्रैल से 19 मई तक सांसद के ल‍िए वोट डाले जाएंगे। वहीं 23 मई को मतगणना होगी। ये जानकारी सभी को होती है कि लोकतंत्र के इस महापर्व में वोट की भागीदारी महत्‍वपूर्ण है।

हर किसी को वोट देना चाहिए व ये जानना चाहिए कि उनका वोट कितना जरुरी होता है। लोकतंत्र के इस पर्व को पास बनाने के ल‍िए पीएम नरेंद्र मोदी ने खास प्रोग्राम चलाया है। पीएम नरेंद्र मोदी ने आगामी लोकसभा चुनाव में लोगों को वोट के ल‍िए जागरूक करने के ल‍िए स‍ितारों से मदद मांगी है। उन्होंने ट्वीट कर सभी से मदद मांगी।

पीएम मोदी ने दीप‍िका पादुकोण, आल‍िया भट्ट सहित कई स‍ितारों को टैग कर ट्वीट क‍िया है। इसके अतिरिक्त उन्होंने रणवीर सिंह, वरुण धवन, विक्की कौशल जैसे सितारों से भी मदद मांगी है। पीएम ने सभी स‍ितारों से ट्वीट के माध्‍यम से बोला है कि लोकतंत्र के इस पर्व में देशवास‍ियों को वोट करने के ल‍िए जागरूक करें व लोकतंत्र को मजबूत बनाने में योगदानकरें।

*आप देख सकते हैं उनके ये ट्वीट ट्विटर पर जो उन्होंने किये हैं।*

प्रधानमंत्री ने बुधवार प्रातः काल ट्व‍िटर पर एक अभियान चला द‍िया जिसमें उन्‍होंने अलग अलग क्षेत्रों के प्रभावशाली लोगों को टैग कर वोट के ल‍िए जागरूक करने की अपील की है।उन्‍होंने सलमान खान, आमिर खान, अक्षय कुमार, भूमि पेडनेकर, आयुष्‍मान खुराना, पद्मश्री मनोज वाजपेयी व स‍िंगर शंकर महादेवन से भी अपील की है। इनके अतिरिक्त खेल जगत, राजनीति, उद्योग जगत के द‍िग्‍गजों को भी पीएम मोदी ने टैग किया है।

प्रादेशिक