स्कूली छात्रा ने घर पर अकेले दिया बच्ची को जन्म, कूड़ेदान में फैंका...???

Delhi 11-04-2019 International

15 साल की एक लड़की को अपनी ही बच्ची की हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया। लड़की ने अकेले ही घर पर बच्ची को जन्म दिया और उसके बाद उसे कूड़ेदान में डाल दिया...

लंदन: 15 साल की एक लड़की को अपनी ही बच्ची की हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया। लड़की ने अकेले ही घर पर बच्ची को जन्म दिया और उसके बाद उसे कूड़ेदान में डाल दिया। पड़ोसियों ने पुलिस को एक नवजात के मिलने की सूचनादी। घटना ब्रिटेन के हेयरफर्डशायर के नजदीक की है। कानूनी वजहों से लड़की की पहचान छिपाई गई है।

दोस्तों का कहना है कि उसी वक्त लड़की के पिता कैंसर से मर रहे थे और उसके सभी रिश्तेदारों को हॉस्पिटल बुलाया गया था जबकि लड़की घर पर ही रुकी रही क्योंकि वह अच्छा महसूस नहीं कर रही थी। उसे अंदाजा नहीं था कि वह लेबर पेन से गुजर रही है। इस दौरान उसने बच्ची को जन्म दिया। लड़की की एक पुरानी दोस्त ने कहा, वह घर पर अकेले ही थी जब बच्चा बाहर आने लगा । उसकी मां और भाई भी वहां मौजूद नहीं थे।

दोस्त ने कहा, वह उस वक्त यह भी नहीं सोच पा रही थी कि उसके पिता के साथ क्या हो रहा है। घबराहट में ही उसने अपने बच्चे को प्लास्टिक कैरियर बैग में फेंक दिया। पुलिस ने बगीचे में एक कूड़ेदान में नवजात को बरामद किया। पड़ोसियों ने बताया कि लड़की के पिता की मौत हो चुकी है। लड़की के परिवार को उसकी प्रेग्नेंसी के बारे में पता था और डिलीवरी की तैयारी के लिए उसने स्कूल छोड़ दिया था। उसकी एक दोस्त ने बताया, घटना के एक महीने पहले तक वह स्कूल आ रही थी ।