नीमच - जनता की लड़ाई जनता खुद लड़ रही है,पार्षद हो या जन प्रतिनिधि सभी से परेशान हो कर जनता सी.एम हेल्पलाइन का रास्ता चुन रही है। उक्त आरोप लगाते हुए इंडियन रीलीफ फाऊंडेशन के अध्यक्ष वसीम खान द्वारा बताया गया की कई अपील और सुनवाई नहीं होने पर आम नागरिक अपने अधिकारों की रक्षा के लिए और शहर के रोज विकास के लिए सड़क निर्माण हो नली,सीवर लाइन सफाई हो या मरम्मत का काम हो या कहीं जल की आपूर्ति की समस्या हो अब शहर के नागरिक सीधा सीएम हेल्पलाइन पर शिकायत करने पर मजबूर है। जब सी.एम हेल्पलाइन पर शिकायत दर्ज कराई दी जाती है। तो जो कम महीनो से रुके हुए होते है वह कार्य पुनः प्रारंभ कर दिए जाते हैं। इस रहा शहर के अधिकतर नागरिक अब पार्षद और नगरपालिका से परेशान हो कर सी.एम हेल्पलाइन का इस्तेमाल कर रहे है। हमारी अपील है शहर के जिम्मेदार अधिकारी और विधायक महोदय जी खुद इस पर एक विशेष टीम बना कर इन शिकायतों का निराकरण करने में जनता की मदद करे जबकि बेहतर तो तब होता जब यह कार्य बिना शिकायत के शहर की आवश्यक जरूरत को देखकर पार्षद नगरपालिका अध्यक्ष ओर विधायक महोदय जनता की समस्याओं को कम से कम हेल्पलाइन तक पहुंचने से पहले ही हाल कर पाते इतना होने पर भी फिर भी कुछ शिकायतें काफी लंबे समय से पेडिंग पड़ी हे अतः निवेदन करते हे कि जिला कलैक्टर महोदय ओर विधायक महोदय जन प्रतिनिधि पार्षदगण सभी मिल कर जनता द्वारा सी.एम हेल्पलाइन पर दर्ज की गई समस्याओं को जल्द से जल्द निपटाने में जनता की मददगार बने जनता से भी अपील करते हे कि आप की सुनवाई न होने पर सी एम हेल्पलाइन का रास्ता अपना कर 181 पर शिकायत दर्ज करा सकते हैं।
शहर : कामचोर कर्मचारियों से लड़ने हेतु वरदान बनी सी.एम हेल्पलाइन
नीमच - जनता की लड़ाई जनता खुद लड़ रही है,पार्षद हो या जन प्रतिनिधि सभी से परेशान हो कर जनता सी.एम हेल्पलाइन का रास्ता चुन रही है। उक्त आरोप लगाते हुए इंडियन रीलीफ फाऊंडेशन के अध्यक्ष वसीम खान द्वारा बताया गया की कई अपील और सुनवाई नहीं होने पर आम नागरिक अपने अधिकारों की रक्षा के लिए और शहर के रोज विकास के लिए सड़क निर्माण हो नली,सीवर लाइन सफाई हो या मरम्मत का काम हो या कहीं जल की आपूर्ति की समस्या हो अब शहर के नागरिक सीधा सीएम हेल्पलाइन पर शिकायत करने पर मजबूर है। जब सी.एम हेल्पलाइन पर शिकायत दर्ज कराई दी जाती है। तो जो कम महीनो से रुके हुए होते है वह कार्य पुनः प्रारंभ कर दिए जाते हैं। इस रहा शहर के अधिकतर नागरिक अब पार्षद और नगरपालिका से परेशान हो कर सी.एम हेल्पलाइन का इस्तेमाल कर रहे है। हमारी अपील है शहर के जिम्मेदार अधिकारी और विधायक महोदय जी खुद इस पर एक विशेष टीम बना कर इन शिकायतों का निराकरण करने में जनता की मदद करे जबकि बेहतर तो तब होता जब यह कार्य बिना शिकायत के शहर की आवश्यक जरूरत को देखकर पार्षद नगरपालिका अध्यक्ष ओर विधायक महोदय जनता की समस्याओं को कम से कम हेल्पलाइन तक पहुंचने से पहले ही हाल कर पाते इतना होने पर भी फिर भी कुछ शिकायतें काफी लंबे समय से पेडिंग पड़ी हे अतः निवेदन करते हे कि जिला कलैक्टर महोदय ओर विधायक महोदय जन प्रतिनिधि पार्षदगण सभी मिल कर जनता द्वारा सी.एम हेल्पलाइन पर दर्ज की गई समस्याओं को जल्द से जल्द निपटाने में जनता की मददगार बने जनता से भी अपील करते हे कि आप की सुनवाई न होने पर सी एम हेल्पलाइन का रास्ता अपना कर 181 पर शिकायत दर्ज करा सकते हैं।