उम्रकैद की सजा सुन बौखलाया रेपिस्ट, जज पर फेंकी चप्पल.....शख्स के मोबाइल में अश्लील वीडियो का था भण्डार

Like 28 Views 606
SSE NEWS NETWORK (Ahmedabad) 30-12-2021 Regional

गुजरात के सूरत की अदालत से ऐसा मामला सामने आया है जहां पांच साल की बच्ची के रेप और मर्डर के दोषी को जज ने सजा सुनाई तो वह बौखला गया। सजा सुनते ही कोर्ट रूम में उसने जज के ऊपर चप्पल फेंक दिया। हालांकि यह चप्पल विटनेस बॉक्स के पास ही गिर गया। इसके बाद दोषी को पकड़कर वहां से ले जाया गया। जज से इस शख्स को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है।
दरअसल, यह घटना सूरत की एक अदालत की है। पीटीआई ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि मध्य प्रदेश के रहने वाले इस शख्स ने 30 अप्रैल को पांच साल की बच्ची के साथ रेप किया और उसकी हत्या कर दी। पीड़िता बच्ची एक प्रवासी मजदूर की बेटी थी। बच्ची को अकेला पाकर दोषी ने चॉकलेट दिलाने के बहाने उसका अपहरण कर लिया। 

रिपोर्ट में अभियोजन पक्ष के हवाले से बताया गया है कि वह लड़की को एक सुनसान जगह पर ले गया जहां उसने उसके साथ रेप किया और फिर गला घोंट दिया। घटना के बाद सूरत के यहां हजीरा पुलिस स्टेशन में यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पोक्सो) अधिनियम सहित संबंधित प्रावधानों के तहत व्यक्ति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई थी। 
अदालत ने अभियोजन पक्ष द्वारा पेश किए गए 26 गवाहों के बयानों को ध्यान में रखा। अदालत ने आदेश सुनाने से पहले 53 दस्तावेजी साक्ष्यों पर भी विचार किया। इसके बाद पांच साल की बच्ची से रेप और उसकी हत्या के एक मामले में बुधवार को इस 27 वर्षीय शख्स को आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई। विशेष पोक्सो न्यायाधीश पीएस काला की अदालत द्वारा सजा सुनाए जाने के बाद दोषी गुस्से में आ गया और जज की ओर अपनी चप्पल फेंक दी।

यह भी बताया गया कि दोषी पाए गए शख्स के मोबाइल से अश्लील वीडियो के साथ-साथ जानवरों की अश्लील क्लिप भी मिली थी। आरोपी की मानसिक स्थिति को दर्शाने के लिए कोर्ट में मोबाइल भी पेश किया गया था।