वॉचो ने अपना नया शो स्टैंड-अप एवरीवन लॉन्‍च किया, इस शो में चार कॉमेडियन साथ नजर आयेंगे - बादल शर्मा, शशि धीमन, शौर्य त्यागी और अनुष्का शर्मा

Like 31 Views 1571
SSE NEWS NETWORK (Neemuch) 17-02-2022 Business

नई दिल्ली - देश के सबसे तेजी से बढ़ते ओटीटी प्लेटफॉर्म में से एक – वॉचो, अपने ओरिजिनल्स के खजाने से एक नया कॉमेडी शो लेकर आ रहा है। इस शो का नाम है स्टैंड-अप एवरीवन- इस साल यह वॉचो का पहला स्टैंड-अप कॉमेडी शो है, जिसमें 4 बेहतरीन युवा कॉमेडियन नजर आयेंगे। उनमें शामिल होने वाले कॉमेडियंस होंगे- बादल शर्मा, शशि धीमन, शौर्य त्यागी और अनुष्का शर्मा। 

इस नये कॉमेडी शो के लॉन्च के साथ, वॉचो के दर्शक घर बैठे इन चार कॉमेडियंस द्वारा प्रस्तुत मजेदार, हाजिरजवाब और गुदगुदाने वाले स्केचेस का मजा ले सकते हैं। अगले दो हफ्ते, हर मंगलवार और शुक्रवार को ‘स्टैंड-अप एवरीवन’ शो के नये एपिसोड्स स्ट्रीम किये जायेंगे। 

इस लॉन्च पर सुखप्रीत सिंह, कॉरपोरेट हेड- मार्केटिंग, डिश टीवी एंड वॉचो, डिश टीवी इंडिया लिमिटेड का कहना है, “स्टैंड-अप कॉमेडी स्पेशल्स बहुत ही बेहतरीन हैं, लेकिन हर एपिसोड में अनूठे फ्लेवर लेकर आने वाले इन कॉमेडियंस के साथ स्टैंड-अप शोज ज्यादा बेहतर हैं। प्रतिभाशाली कलाकारों के अद्भुत गुलदस्ते के साथ एक मजेदार शो पेश करते हुए हमें बेहद खुशी हो रही है। ‘स्टैंड अप एव्‍रीवन’, ऑन-डिमांड स्टैंड-अप कॉमेडी वाली कैटेगरी के हमारे विविधतापूर्ण कंटेंट के कलेक्शन में और चार चांद लगाने वाला है। साथ ही यह शो हमारे दर्शकों को और भी गहराई से जोड़ेगा। वॉचो सही मायने में एक एंटरटेनर है और हमें पूरा विश्वास है कि ‘स्टैंड अप एव्‍रीवन’ दर्शकों को हंसाकर लोटपोट कर देगा।”

‘स्टैंड-अप एवरीवन’ शो में नजर आने वाले चार कलाकारों में, बादल शर्मा युवा कॉमिक परफॉर्मर हैं, जोकि एमटीवी, कई सारे वीडियो स्ट्रीमिंग साइट्स पर भी नजर आये हैं और उनके एक यूट्यूब वीडियो पर दो मिलियन से भी ज्यादा व्यूज हैं। शशि धीमन को अपने समझदारी भरे सेंस ऑफ ह्यूमर के लिये जाना जाता है, उन्होंने भी एमटीवी पर परफॉर्म किया है और उनके यूट्यूब वीडियोज़ पर चार मिलियन से भी ज्यादा व्यूज हैं। अक्सर ‘यूट्यूब वाली’ के नाम से जानी जाने वाली अनुष्का शर्मा,सोशल मीडिया पर एक मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स के साथ एक सेंसेशनल स्टैंड-अप कॉमेडियन हैं। वह यूट्यूब पर एक बिलियन से भी ज्यादा बार देखे जाने के लिये मशहूर हैं। इसके अलावा, अनुष्का ने बॉलीवुड फिल्मों में प्रभावशाली भूमिकाएं निभाई हैं और विभिन्न ओटीटी प्लेटफार्मों पर कई वेब सीरीज में नजर आयी हैं। अंत में, शौर्य त्यागी एक धमाकेदार,  स्टैंडअप कलाकार हैं, जिन्हें केवल कुछ वीडियो से यूट्यूब पर छह मिलियन से अधिक बार देखा गया है। वह कई हिन्दी फिल्मों और टीवी शोज़ में दिखाई दिये हैं।

वॉचो अलग-अलग जोनर में संग्रह करने योग्य चुनिंदा कंटेंट लेकर आता है और ’गुप्ता निवास’, ‘जौनपुर’, ‘पापा का स्कूटर’, ‘आघात’, ‘सरहद’, ‘मिस्ट्री डैड’, ‘जालसाज़ी’, ‘इट्स माई प्लेज़र’, ‘4 थीव्स’, ‘लव क्राइसिस’ जैसी वेब सीरीज सहित विभिन्न प्रकार के ओरिजिनल शोज़ पेश किये हैं। इस प्लेटफॉर्म पर ‘लुक आई कैन कुक’ और ‘बिखरे हैं अल्फाज़’ जैसे ओरिजिनल प्रभावशाली शो भी हैं। इसमें स्वैग नाम का एक अनूठा प्लेटफॉर्म भी है जहां दर्शक यूजर्स द्वारा बनाये गए वीडियो देख सकते हैं और खुद भी योगदान दे सकते हैं। वॉचो सभी स्क्रीन (एंड्रॉइड और आईओएस स्मार्टफोन, डिश एसएमआरटी डिवाइस, डी2एच मैजिक डिवाइस और फायर टीवी स्टिक) और www.WATCHO.com, पर उपलब्ध है और हिन्दी, कन्नड़ और तेलुगु क्षेत्रीय भाषाओं में 35 से अधिक ओरिजिनल सीरीज, 300 से अधिक अनूठे प्लेज और 100 से अधिक लाइव चैनल प्रदान करता है।