रेप के बाद गर्भवती गाय की मौत, बंगाल में पशु के साथ घिनौनी हरकत से इंसानियत शर्मसार

Like 31 Views 1729
Public Reporter (Mumbai) 31-08-2022 Regional

यह शर्मनाक घटना दक्षिण 24 परगना जिले के नामखाना प्रखंड के उत्तरी चंदनपिडी इलाके की है। गर्भवती गाय के मालिक द्वारा शिकायत दर्ज कराने के बाद आरोपी प्रद्युत भुइया को गिरफ्तार कर लिया गया।
पश्चिम बंगाल से एक ऐसी घिनौनी हरकत का मामला सामने आया है जिससे इंसानियत भी शर्मसार हो जाए। 29 वर्षीय एक व्यक्ति को बुधवार को गर्भवती गाय से बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। घटना दक्षिण 24 परगना जिले के नामखाना प्रखंड के उत्तरी चंदनपिडी इलाके की है। गर्भवती गाय के मालिक द्वारा शिकायत दर्ज कराने के बाद आरोपी प्रद्युत भुइया को गिरफ्तार कर लिया गया।
स्थानीय और पुलिस सूत्रों के अनुसार, उत्तरी चंदनपिडी की रहने वाली आरती भुइया और उनके परिवार ने शिकायत की थी कि उनका पड़ोसी प्रद्युत कुछ दिन पहले उनके घर के पीछे पशुशाला में घुसा और उनकी एक गाय के साथ 'बर्बरतापूर्वक बलात्कार' किया। शिकायतकर्ता ने कहा, "लगभग आधी रात को बलात्कार के बाद अत्यधिक खून बहने के कारण गाय की मौत हो गई।"

आरोपी प्रद्युत के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 377 के तहत मामला दर्ज किया गया है। इसके बाद उसे मंगलवार को काकद्वीप अनुमंडल न्यायालय में पेश किया गया, जहां उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। चंदनपिडी गांव के एक निवासी ने कहा, "प्रद्युत के खिलाफ अनगिनत आरोप हैं। वह पहले खेतों से बकरियां, वाहन और सब्जियां चुरा चुका था।"