अभिनेता श्रवण सागर ने वास्तविक जीवन की घटना पर आधारित फिल्म द हीरो - अभिमन्यु में काम करने के अपने अनुभव साझा किए

Like 14 Views 209
SSE NEWS NETWORK (Indore) 24-04-2023 Entertainment

अभिनेता श्रवण सागर ने "द हीरो - अभिमन्यु" फिल्मांकन के दौरान ऋषिता भट्ट, शक्ति कपूर और निकिता रावल के साथ काम करने के अपने अनुभव साझा किए

हाल ही में एक साक्षात्कार में, श्रवण सागर ने "द हीरो - अभिमन्यु" के फिल्मांकन के दौरान ऋषिता भट्ट, शक्ति कपूर और निकिता रावल के साथ काम करने के अपने अनुभव को साझा किया। फिल्म में मुख्य अभिनेता के रूप में अपनी शुरुआत करने वाले सागर ने सेट पर अपने सह-कलाकारों और उनके व्यावसायिकता के लिए अपनी प्रशंसा व्यक्त की। सागर ने कहा, "ऋषिता, शक्ति जी और निकिता के साथ काम करना मेरे लिए बहुत अच्छा रहा। वे सभी अनुभवी कलाकार हैं, जिनके पास उद्योग में वर्षों का अनुभव है और उनके साथ स्क्रीन स्पेस साझा करना मेरे लिए सौभाग्य की बात है।" "वे सभी बहुत सहायक थे और मुझे सेट पर सहज महसूस करने में मदद मिली।"

प्राचीन मूर्तियों की चोरी के इर्द-गिर्द घूमती फिल्म में कपूर और रावल द्वारा प्रस्तुत एक आइटम गीत भी है। सागर ने फिल्म के संगीत और गीतों की प्रशंसा करते हुए कहा कि उन्होंने फिल्म की समग्र अपील में इजाफा किया। सागर ने कहा, "इस फिल्म का संगीत मधुर है और इस फिल्म के गीत भी बहुत अच्छे हैं।" "शक्ति जी और निकिता की विशेषता वाला गीत फिल्म का एक आकर्षण था, और उन दोनों ने एक अद्भुत काम किया।"

फिल्म में एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाने वाले सागर ने मुख्य अभिनेता के रूप में अपनी शुरुआत करने के बारे में उत्साह व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि वह इस परियोजना पर काम करने के अवसर के लिए आभारी हैं और यह सीखने का एक शानदार अनुभव रहा है। सागर ने कहा, "मुझे यह अवसर देने के लिए मैं निर्देशक और निर्माताओं का बहुत आभारी हूं। यह एक चुनौतीपूर्ण भूमिका थी, लेकिन मैंने बहुत कुछ सीखा और जिस तरह से फिल्म बनी उससे मैं खुश हूं।"

"द हीरो - अभिमन्यु" 2009 में रिलीज़ हुई थी और आलोचकों से मिश्रित समीक्षा प्राप्त हुई थी। हालाँकि, सागर के प्रदर्शन की प्रशंसा की गई, और उन्हें उद्योग में एक होनहार नवागंतुक के रूप में जाना गया।

काम के मोर्चे पर, श्रवण सागर जल्द ही अपनी आगामी नई राजस्थानी फिल्म भरखम्मा के लिए कमर कस रहे हैं। साथ ही श्रवण सागर एक भारतीय फिल्म अभिनेता हैं जो राजस्थानी और बॉलीवुड दोनों फिल्मों में अपने काम के लिए जाने जाते हैं। उन्हें "शंखनाद" और "म्हारो बीरो है घनश्याम" जैसी फिल्मों में उनकी भूमिकाओं के लिए पहचान मिली और उन्हें राजस्थान फिल्म समारोह में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार दिया गया। उनकी हालिया फिल्म, "आटा साटा" ओटीटी प्लेटफॉर्म स्टेज पर उपलब्ध है और आटा साटा प्रथा की पड़ताल करती है।

रिपोर्ट : मुस्कान सिंग

प्रादेशिक