कैसे करण मेहता ने अनुराग कश्यप की ऑलमोस्ट प्यार विथ डीजे मोहब्बत में अपने किरदार के लिए लिस्प करना सीखा!

Like 7 Views 123
SSE NEWS NETWORK (Indore) 03-05-2023 Entertainment

ऑलमोस्ट प्यार  विथ डीजे मोहब्बत से बॉलीवुड डेब्यू कर चुके करण मेहता ने अपने काम से लोगो का दिल जीता और अब उनकी यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर तहलका मचा रही है, अनुराग कश्यप के निर्देशन में बानी यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर ट्रेंड कर रही है।
करण ने अपनी पहली फिल्म के साथ एक चुनौतीपूर्ण भूमिका निभाने का फैसला किया और दर्शकों, इंडस्ट्री और आलोचकों द्वारा समान रूप से प्रशंसा प्राप्त की। फिल्म देखने के बाद कई लोगों को लगा कि करण के किरदार याकूब का बोलने के दौरान एक खास लहजा  है।
करण ने अपने एक्सेंट पर काफी काम किया है इस बारे में वे कहते हैं , “याकूब का चरित्र हिमाचल में आधारित था, इसलिए हमारे डलहौजी शेड्यूल के दौरान, अलाया और मुझे वहां के लोगों के बोलने के तरीके के अनुकूल होना पड़ा और इसलिए शूटिंग के दौरान हमने स्थानीय लोगों के साथ उनकी तरह बात करने के लिए काफी समय बिताया। बहुत सारे लोगों को याकूब की हंसी भी पसंद आई जो मैंने अपने चचेरे भाई के सबसे अच्छे दोस्त से ली थी और इसने वास्तव में फिल्म में अच्छा काम किया।"
जब उनसे पुछा गया की उन्होंने अपने दो अलग अलग किरदारों में बैलेंस कैसे किया तो  करण कहते हैं, 'ईमानदारी से कहूं तो हमने सिर्फ अनुराग सर पर भरोसा किया। किरदार खुद एक-दूसरे से इतने अलग थे जैसे उनका हेयर स्टाइल, उनके चलने का तरीका, बात करने का तरीका, उनकी संस्कृति, पहनावा और यहां तक कि बॉडी लैंग्वेज भी बहुत  ही चुनौतीपूर्ण था  लेकिन ऐसा महसूस नहीं हुआ।"
फिल्मों के अलावा, करण को स्पोर्ट्स में भी काफी इंटेरेस्ट हैं और उन्होंने स्कूली प्रतियोगिताओं जैसे क्रिकेट, फुटबॉल, टेबल टेनिस आदि के लिए सभी प्रकार के खेलों में भाग लिया है।

रिपोर्ट : मुस्कान सिंग

प्रादेशिक