नीमच में पचास हजार से अधिक नागरिकों की बीपी व शुगर की जांच के लिए आज 100 शिविरों का आयोजन

Like 11 Views 117
Hemant Gupta (Neemuch) 02-06-2023 Health

नीमच - नीमच के गौरव दिवस के तहत कलेक्‍टर श्री दिनेश जैन के मार्गदर्शन में आज 3 जून 2023 को नीमच शहर में लगभग पचार हजार से अधिक व्‍यस्‍क नागरिकों के बीपी व शुगर की जांच के लिए वृहद स्‍तर पर अभियान आयोजित किया जा रहा है। इसके तहत आईएमए, केमिस्‍ट एशोसिएशन सहित विभिन्‍न स्‍वयं सेवी संस्‍थाओं के सहयोग से नीमच शहर में लगभग 100 स्‍थानों पर नागरिको की बी.पी. व शुगर की जांच करने के लिए शिविरों का आयोजन प्रात:8 बजे से किया जा रहा है। इन शिविरों में नागरिकों की, शुगर की जांच कर उन्‍हें जांच कार्ड भी प्रदान किये जावेगे। साथ ही उनकी स्‍वास्‍थ्‍य जांच का डाटा भी संधारित किया जावेगा।

       विधायक श्री परिहार ने की आमनागरिकों से बीपी व शुगर की जांच करवाने की अपील विधायक श्री दिलीप सिह परिहार एवं नीमच नगरपालिका की अध्‍यक्ष श्रीमती स्‍वाति चौपडा ने 3 जून 2023 को आयोजित बीपी एवं शुगर जांच शिविरों का अधिकाधिक लाभ उठाने की अपील नीमच के नागरिकों से की है। उन्‍होने कहा ,  कि रहवासी अपनी बीपी एवं शुगर की जांच अपने नजदीकी शिविर में पहुंचकर नि:शुल्‍क करवा सकते है।

कलेक्‍टर ने की अपील-कलेक्‍टर श्री दिनेश जैन ने नीमच शहर के सभी नागरिकों से गौरव दिवस के तहत आयोजित बीपी एवं शुगर के जांच शिविरों में उपस्थित होकर अपनी बीपी व शुगर की जांच करवाने की अपील की है।

प्रादेशिक