आज का राशिफल

Like 1 Views 99
(Neemuch) 13-09-2023 Horoscope

आज का राशिफल 13 सिंतबर 2023






मेष राशि:-   बिजनेस में सफलता है, अब उसकी नई रूपरेखा तय करेंगे। आप जिस जॉब में हैं उसमें परिवर्तन को लेकर कोई नया प्रस्ताव आ सकता है। वहां पर भी अपनी पोज़िशन के प्रति सजग रहें। विवादों का सामना करना पड़ सकता है। युवा लव लाइफ में खुश व प्रफुल्लित रहेंगे। आज सांयकाल रोमांटिक लांग ड्राइव में रहेंगे। हनुमान जी की उपासना व धार्मिक पुस्तकों का दान करना आपके लिए हितकर रहेगा।

वृष राशि:-   व्यवसाय से संबंधित लोग लाभ में रहेंगे। जॉब में पद परिवर्तन की सम्भावना है। धार्मिक यात्रा आपके मन को रोमांचित कर देगी। जॉब में आपके बॉस से आपका विवाद हो सकता है। क्रोध से बचें। लव लाइफ में माधुर्यता बनी रहेगी। प्रेम में असत्य से बचें। तिल का दान करें।

मिथुन राशि:-   आज का दिन जॉब व व्ययवसाय में कई नवीन अवसरों को प्रदान करने वाला है। छात्रों को करियर में नवीन मार्ग मिलेगा। इस सुंदर अवसर को हाथ से मत जाने दें। यदि आप कुछ नया करना चाहते हैं तो आज का दिन अच्छा रहेगा। आज आपकी लव लाइफ अच्छी रहेगी। लव पार्टनर संग कहीं यात्रा की प्लानिंग करें। हनुमान जी की उपासना करें।

कर्क राशि:-   व्यवसाय में आपके लगातार अच्छे प्रयास के बाद भी प्रोग्रेस की पोजिशन स्लो है। जॉब में सफलता है। छात्र मेहनत के साथ मनोबल बनाये रखें। यदि आप रियल स्टेट या शेयर बाजार में धन का निवेश करते हैं तो भविष्य में बेहतर परिणाम पाएंगे। लव लाइफ में सुखद मोड़ आ सकता है। चने की दाल का दान करें। श्री सूक्त का पाठ करें।

सिंह राशि:-   व्यवसाय में प्रगति को लेकर खुश रहेंगे। जॉब को लेकर कोई खुशखबरी मिलेगी। व्यावसायिक सफलता के लिए नवीन अनुबंध कर सकते हैं। लव लाइफ को और बेहतर करने के लिए कहीं लांग ड्राइव पर जाएं। आप अपनी ऊर्जा का सही उपयोग करें। सही दिशा में कार्य करें। मन को एकाग्र करने के लिए योग व ध्यान का आलम्ब लें। उड़द का दान करें।

कन्या राशि:-   छात्र करियर में उन्नति की तरफ अग्रसर होंगे। पढ़ाई में एकाग्रता व समर्पण लानी होगी। कई दिनों से रुकी योजनाओं को आगे मत टालें। आप जिससे भी बात करते हैं उसका मन मोह लेते हैं। यह सकारात्मक ऊर्जा ही आपको सफल करेगा। कोई रुका कार्य पूर्ण हो जाएगा। लव लाइफ को लेकर थोड़ा तनाव रह सकता है। विष्णु जी की उपासना करते रहें।

तुला राशि:-   जॉब में अपने वर्क को बेहतरीन तरीके से करेंगे। व्यवसाय में निरंतर प्रगति के मार्ग प्रशस्त होंगे। छात्रों, आत्मबल संसार की सबसे बड़ी पूंजी है। आत्मबल को सुदृढ़ रखें। लव लाइफ सुंदर व अट्रैक्टिव रहेगी। आज कहीं घूमने जाएंगे। यह रोमांटिक यात्रा आपके मन को रोमांच व तनाव से मुक्त रखेगी। तिल व गुड़ का दान श्रेयष्कर है।

वृश्चिक राशि:-   व्यवसाय में रुके धन का आगमन होगा। जॉब में रुके हुए कार्य अतिशीघ्र पूर्ण करें। मन आध्यत्मिक उन्नयन से आनंदित व ऊर्जा से भरा रहेगा। स्टूडेंट्स को कॅरियर को लेकर चली आ रही कुछ चिंताएं जो मन मे थीं उनका समाधान भी हो जाएगा। जॉब को लेकर कोई अनिश्चितता बनी रहेगी। सर्विस में सत्य व विश्वास को कायम रखें। उड़द व गुड़ का दान करें।

धनु राशि:-   जॉब में अचानक किसी बड़े लाभ से प्रसन्नता होगी। व्यवसाय में प्रगति को लेकर थोड़ा परेशान रहेंगे। आप जितना परिश्रम कर रहे हैं उसका प्रतिफल नहीं मिल रहा है। लव लाइफ के लिए भी समय निकालना होगा। हनुमान जी की उपासना करें व उनको लाल पुष्प लडडू अर्पित करें।

मकर राशि:-   जॉब में थोड़े बहुत अप डाउन होते रहते हैं। छात्र पढ़ाई करते रहें व चिंतामुक्त रहें। आप एक आशावादी व्यक्ति हैं। अपनी सकारात्मक सोच से ही अपने जीवन को सही दिशा दे सकते हैं। आज व्यावसायिक यात्रा भी होगी। लव लाइफ में ज्यादा इमोशन से बचें। प्रेम में क्रोध मत करें तो बेहतर है। श्री सूक्त का पाठ करना सुमंगल प्रदान करेगा।

कुंभ राशि:-   व्यवसाय में मिले नवीन प्रोजेक्ट को सही समय पर पूर्ण करें। छात्र करियर के चुनाव में सही समय पर उचित निर्णय लेना सीखें। निगेटिव सोच प्रॉब्लम दे सकते हैं। आपका लव उम्मीदों के उस पार जा चुका है। घर मे विवाह की बात करें। श्री रामचरितमानस के अरण्यकाण्ड के पाठ से कष्ट दूर होते हैं। गुड़ व मसूर का दान करें।

मीन राशि:-   जॉब में किसी निर्णय को लेकर असमंजस में रहेंगे। व्यवसाय में अपनी सोच को सही दिशा दें। आपका नॉलेज आपके व्यक्तित्व की शुभता को बढ़ाती है जिससे आप सफल होते हैं। लव लाइफ की सुगंध आपके जीवन की बगिया को महकाती रहेगी। संकट से निपटने के लिए हनुमान जी की पूजा करें। हनुमान चालीसा का नियमित 07 बार पाठ करें।

प्रादेशिक