आज का राशिफल

Like 20 Views 122
(Neemuch) 15-09-2023 Horoscope

आज का राशिफल 15 सितंबर 2023






मेष:-   आज छात्रों के लिए सफलता का दिवस है। करियर में सफलता की प्राप्ति के मार्ग में बाधाओं के समाधान के लिए प्रयास करें। युवा लव लाइफ में छोटे मोटे संशय से बचें। आपको ऑफिस में ज्यादा समय देना होगा लेकिन आपका कॅरियर भी महत्वपूर्ण है। वर्क इम्पार्टेंट है।शुभता व सफलता के लिए श्री विष्णु जी की उपासना करें । ऑफिस में क्रोध पर संयम रखना आपके लिए हितकर रहेगा।

वृष:-   आज का दिन जॉब में नव सफलताओं से भरे रहने का है।मानसिक अवसाद से बचें। ध्यान व योग करें। आपके किसी नजदीकी रिश्तेदार से ही आपका विवाद हो सकता है। वाणी पर संयम रखें।शुक्र सफलता देगा।जॉब में आप कुछ विशेष प्रोजेक्ट को सफल करने के पीछे लगे रहेंगे। अन्न दान करें। स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रहेंगे।भगवान शिव जी की पूजा करते रहें।

मिथुन:-   जॉब में अति व्यस्तता रहेगी। रुके धन का आगमन होने वाला है।यदि आप मित्र संग किसी धार्मिक यात्रा पर जाना चाहते हैं तो आज का दिन अच्छा रहेगा। रुका हुआ कोई महत्वपूर्ण सरकारी कार्य पूर्ण होगा। व्यवसाय को लेकर थोड़ा चिंतित रहेंगे। चांदी का चन्द्रमा मन्दिर में दान करें। आज आपकी लव लाइफ अच्छी रहेगी।युवा प्यार के मामले में लकी रहेंगे।तिल का दान करें।

कर्क:-   उच्चाधिकारियों का सहयोग जॉब में उन्नति दे सकता है फिर भी परिश्रम के बावजूद भी आपको सफलता नहीं मिल पा रही है। यदि आप रियल स्टेट या शेयर बाजार में धन का निवेश करते हैं तो भविष्य में बेहतर परिणाम पाएंगे।लव लाइफ में तनाव आ सकता है। हनुमान जी के मंदिर जाएं व उनकी 03 परिक्रमा करें। चावल व गुड़ का दान करें।

सिंह:-   आप व्यवसाय में कुछ अपने विशेष कार्य के फलीभूत होने से प्रसन्न रहेंगे। जॉब में उच्चाधिकारियों की सहायता मिलेगी। लव लाइफ को और बेहतर करने के लिए कहीं लांग ड्राइव पर जाएं। आप अपनी ऊर्जा का सही उपयोग करें।छात्र सही दिशा में पढ़ाई करें। मन को एकाग्र करने के लिए योग व ध्यान का आलम्ब लें। हनुमान जी की उपासना करते रहें। गुड़ का दान करें।

कन्या:-   आज का दिवस सुंदर अवसरों की प्राप्ति वाला है। स्टूडेंट्स आप बहुमुखी प्रतिभा के धनी व्यक्ति हैं।आत्मबल की सकारात्मक ऊर्जा ही आपको सफल करेगी।किसी आकस्मिक धन आगमन से मन प्रफुल्लित हो जाएगा।जाँब में आपके अधीनस्थ मित्रों का सहयोग अति उत्तम रहेगा। बिजनेस में कोई नवीन प्रोजेक्ट मिलेगा।श्री विष्णु उपासना करें। अन्न दान बहुत ही पुण्यदायी है।

तुला:-   पारिवारिक कार्यों में बिजी रहेंगे।बिजनेस को लेकर मानसिक डिस्टर्ब की अवस्था रहेगी। इसको ठीक करने के लिए श्री कृष्ण उपासना करें। आज आपकी यात्रा आपके मन को रोमांच व तनाव से मुक्त रखेगी।छात्रों को और मेहनत करना होगा।लापरवाही कॅरियर के लिए हानिप्रद हो सकती है। व्यवसाय में उन्नति के लिए घर के मन्दिर में सुगन्धित धूप जलाएं व श्री सूक्तम का पाठ करें।

वृश्चिक:-   जॉब में सब अच्छा रहेगा। कोई नवीन प्रोजेक्ट शामिल होगा। मन आध्यत्मिक उन्नयन से आनंदित व ऊर्जा से भरा रहेगा। जॉब को लेकर चली आ रही कुछ चिंताएं जो मन मे थीं उनका समाधान भी हो जाएगा। आपके उच्चाधिकारियों का सहयोग लाभप्रद रहेगा।विष्णु जी के मंदिर जाएं व उनकी 04 परिक्रमा करें। श्री सूक्तम का पाठ करने से कार्य बाधा समाप्त होती है।

धनु:-   जॉब में प्रोमोशन की बात आगे बढ़ेगी।अपने कार्यों से मन खुश रहेगा। व्यवसाय को लेकर थोड़ा परेशान रहेंगे। दैहिक संताप से मुक्ति मिलेगी। लव लाइफ को लेकर प्रसन्न व आनंदित रहेंगे।छात्र अपनी ऊर्जा केवल पढ़ाई में ही लगाएं तो बेहतर है। कुछ नवीन कार्यों की योजना बनेगी। सप्तश्लोकी दुर्गा का 09 बार पाठ करें ।

मकर:-   ऑफिस का वातावरण बहुत ही सकारात्मक होगा। अपनी सकारात्मक सोच व मेहनत से अपने व्यवसाय को को सही दिशा दे सकते हैं। स्टूडेंट्स सफल रहेंगे।लव लाइफ में तनाव आ सकता है।श्री विष्णु उपासना आपकी सहायता करेगी। श्री विष्णु जी को पीला फूल अर्पित करें।शनि के द्रव्य तिल व उड़द का दान करें।

कुम्भ:-   बिजनेस मैन सफल रहेंगे। रुके धन की प्राप्ति कर सकते हैं। किसी भी बड़े कार्य या प्रोजेक्ट को क्रमबद्ध तरीक़े से हल करें। सिस्टेमेटिक कार्य करने से आप अपने प्रोजेक्ट को सही समय पर पूरा कर लेंगे।स्वास्थ्य प्रॉब्लम दे सकता है।। लव लाइफ डिस्टर्ब रह सकती है। श्री विष्णु मंदिर जाएं व उनकी 04 परिक्रमा करें।सात अन्न का दान पुण्यदायी है।

मीन:-   छात्रों का करियर अब सकारात्मक दिशा में जाएगा। इधर जॉब को लेकर थोड़ा तनाव में थे अब जॉब में अपनी कार्य पद्धति को सही दिशा देंगे जिसमें आपके सहयोगियों व उच्चाधिकारियों का बहुत योगदान रहेगा।। सफलता के लिए पिता का आशीर्वाद लेते रहें। लव लाइफ में माधुर्यता बनी रहेगी। श्री विष्णुसहस्रनाम का पाठ करें।

प्रादेशिक