आज का राशिफल

Like 4 Views 134
(Neemuch) 17-09-2023 Horoscope

आज का राशिफल 17 सितंबर 2023







मेष:-   जॉब में सफल रहेंगे। समय अनुकूल है। धन प्राप्ति के मार्ग में बाधाओं के समाधान के लिए प्रयास करें। युवा लव लाइफ में इमोशन से बचें। आपका करियर भी महत्वपूर्ण है । दिवस मंगलमय है। भगवान विष्णु जी की उपासना करें। धार्मिक पुस्तकों का दान करें।पिता का आशीर्वाद लें। सूर्योपासना करें।

वृष:-   आज बिजनेस में नवीन प्रोजेक्ट की सम्भावना है। ज्यादा भाग दौड़ से बचें। जॉब में कार्यस्थल पर अच्छा व सकारात्मक वातावरण रहेगा ,फिर भी आपके उच्चाधिकारी से आपका विवाद हो सकता है। वाणी पर संयम रखें। शुक्र प्रेम संबंधों में माधुर्यता देगा।जाँब में आप कुछ विशेष प्रोजेक्ट को सफल करने के पीछे लगे रहेंगे तिल का दान करें।स्वास्थ्य को लेकर खुश रहेंगे। हनुमान जी पूजा करते रहें।

मिथुन:-   आज का दिन आपके लिए महत्वपूर्ण रहने वाला है। छात्रों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। रुका हुआ कोई महत्वपूर्ण सरकारी कार्य पूर्ण होगा। छात्र करियर को लेकर चिंतित रहेंगे।आज आपकी लव लाइफ अच्छी रहेगी।युवा प्यार के मामले में ज्यादा इमोशन में पड़ने से बचें।उड़द का दान करें।शिव उपासना करते रहें।

कर्क:-   व्यवसाय में सफलता मिल रही है। नवीन प्रोजेक्ट पर वर्क करें। यदि आप रियल स्टेट या शेयर बाजार में धन का निवेश करते हैं तो भविष्य में बेहतर परिणाम पाएंगे। लव लाइफ में तनाव आ सकता है।असत्य व क्रोध से बचें।शिव मंदिर जाएं व शिवलिंग का जलाभिषेक करें। तिल व चावल का दान करें।

सिंह:-   आप जॉब में किसी विशेष प्रोजेक्ट को लेकर खुश रहेंगे। उच्चाधिकारियों की सहायता मिलेगी। लव लाइफ को और बेहतर करने के लिए साथ डिनर पर जाएं। आप अपनी ऊर्जा का सही उपयोग करें।सही दिशा में कार्य करें। मन को एकाग्र करने के लिए योग व ध्यान का आलम्ब लें।अन्न का दान आज का श्रेष्ठ दान है। ज्यादा यात्रा से बचें।

कन्या:-   आप विद्वान व परिश्रमी व्यक्ति हैं। यह सकारात्मक ऊर्जा ही आपको जॉब व व्यवसाय में सफल करेगी। किसी आकस्मिक धन आगमन से मन प्रफुल्लित हो जाएगा। छात्र सफल रहेंगे। जॉब में आपके उच्चाधिकारियों का सहयोग अति उत्तम रहेगा। आप निःसंकोच अपनी समस्या उनसे शेयर करें। श्री गणेश जी का आशीर्वाद बहुत आवश्यक है। भगवान गणपति को दूर्वा अर्पित करें।

तुला:-   व्यवसाय से जुड़े लोग लाभान्वित होंगे। आपका व्यक्तित्व सुंदर व अट्रैक्टिव है। सफलता आपके मन को रोमांच व तनाव से मुक्त रखेगी। जो लोग श्वांस रोग के पेशेंट हैं उनको आज सावधान रहना होगा। लापरवाही स्वास्थ्य के लिए हानिप्रद हो सकती है। आज यात्रा से बचें। श्री सूक्त का पाठ करें। मूंग का दान लाभ देगा।

वृश्चिक:-   जॉब में परेशानी को लेकर मन व्यथित रहेगा। ऐसी स्थिति में जॉब परिवर्तन का प्रयास भी करते रहें। व्यवसाय को लेकर चली आ रही कुछ चिंताएं जो मन मे थीं उनका समाधान तो अब हो जाएगा। आपके उच्चाधिकारियों का सहयोग लाभप्रद रहेगा।विष्णु जी के मंदिर जाएं व उनकी 04परिक्रमा करें। पिता का आर्शीवाद प्राप्त करने से कार्य बाधा समाप्त होती है।

धनु:-   आज बिजनेस में न्यू प्रोजेक्ट प्राप्त करने में आपके मित्रों का सहयोग रहेगा। अपने परफार्मेंस को और बेहतर करें।पिता के स्वास्थ्य को लेकर परेशान रहेंगे। लव लाइफ को लेकर प्रसन्न व आनंदित रहेंगे। स्टूडेंट्स कॅरियर के प्रति गम्भीर रहेंगे। चने की दाल व केले का दान करें।

मकर:-   जॉब मे पद परिवर्तन हो सकता है। ऑफिस में कार्य का वातावरण पहले से बेहतर होगा। आप एक ऊर्जावान व्यक्ति हैं। अपनी सकारात्मक सोच से ही अपने जीवन को सही दिशा दे सकते हैं। प्रेम में सुखद यात्रा होगी।मकान क्रय करने का विचार आएगा। लव लाइफ को और बेहतर करने के लिए प्रेमी को फूलों का गुलिस्तां गिफ्ट करें। तिल का दान पुण्यदायी है।

कुम्भ:-   संतान की प्रगति से प्रसन्न रह सकते हैं। स्टूडेंट्स स्टडी में सिस्टेमैटिक तरीक़े से समस्याओं को हल करें।बिजनेस में स्टेप वाइज कार्य करने से आप अपने प्रोजेक्ट को सही समय पर पूरा कर लेंगे। हनुमान जी की उपासना करें व हनुमान चालीसा का 07 बार पाठ करें।। बड़े भाई का आशीर्वाद प्राप्त करे।

मीन:-   जॉब में किसी विशेष बात को लेकर तनाव रहेगा। व्ययवसाय में सकारात्मक सोच ही तनाव में कमी लाएगी। जॉब में अपनी कार्य पद्धति को सही दिशा देने के लिए श्री गणेश उपासना करें। उच्चाधिकारियों का योगदान रहेगा। हनुमान जी की उपासना करें व सुंदरकांड का पाठ करें। चने की दाल का दान करें।सत्य बोलें।

प्रादेशिक