आज का राशिफल

Like 17 Views 67
(Neemuch) 18-09-2023 Horoscope

आज का राशिफल 18 सितंबर 2018






मेष:-   जॉब में परिवर्तन को लेकर कोई नया विचार आ सकता है। वहां अपनी पोज़िशन के प्रति सजग रहें। व्यवसाय को लेकर खुश रहेंगे। युवा लव लाइफ में खुश व प्रफुल्लित रहेंगे। आज सांयकाल रोमांटिक लांग ड्राइव में रहेंगे। भगवान विष्णु जी की उपासना व धार्मिक पुस्तकों का दान करना आपके लिए हितकर रहेगा।

वृष:-  व्यवसाय से सम्बद्ध लोग लाभ में रहेंगे। न्यू बिजनेस डील की सम्भावना है इस सम्बंध में यात्रा आपके मन को रोमांचित कर देगी । जॉब में आपके बॉस से आपका विवाद हो सकता है। क्रोध पर संयम रखें। बिजनेस में आप कुछ विशेष प्रोजेक्ट को सफल करने के पीछे लगे रहेंगे। मूंग का दान करें।

मिथुन:-  आज का दिन छात्रों के करियर में कई नवीन अवसरों को प्रदान करने वाला है। उस सुंदर अवसर को हाथ से जाने मत दें।यदि आप कुछ नया करना चाहते हैं तो आज का दिन अच्छा रहेगा। जॉब में कार्यों की अधिकता को लेकर चिंतित रहेंगे। आज आपकी लव लाइफ अच्छी रहेगी । लव पार्टनर संग कहीं यात्रा की प्लानिंग करें। तिल का दान करें।

कर्क:-  स्टूडेंट्स को करियर को लेकर स्थिति अब बहुत बेहतर रहेगी। आपके लगातार अच्छे परफॉर्मेंस आ रहे हैं ,यह बहुत अच्छी बात है।मानसिक सामंजस्य बनाये रखें। जॉब व व्यवसाय में सफलता मिलेगी। लव लाइफ में नया मोड़ आ सकता है।आप भाग्यशाली हैं कि आपको इतना अच्छा लव पार्टनर मिला है। हेल्थ के प्रति सजग रहें।गाय को गुड़ खिलाएं।

सिंह:-  जॉब को लेकर खुश रहेंगे। स्टूडेंट्स को सफलता मिलेगी।बिजनेस प्रगति की तरफ जाएगा। लव लाइफ को और बेहतर करने के लिए कहीं लांग ड्राइव पर जाएं। आप अपनी ऊर्जा का सही उपयोग करें। भविष्य की चिंता को लेकर तनाव का परित्याग करें। श्री आदित्यहृदयस्तोत्र का 03 बार पाठ करें। गेंहू व गुड़ का दान करें।

कन्या:-  व्यवसाय की स्थिति पहले से बेहतर होगी। बिजनेस बढ़ाने के लिए और परिश्रम करना होगा।छात्रों को पढ़ाई में एकाग्रता लानी होगी। बिजनेस में कई दिनों से रुकी योजनाओं को आगे मत करें।आप जिससे भी बात करते हैं उसका मन मोह लेते हैं। यह सकारात्मक ऊर्जा ही आपको सफल करेगा। उड़द का दान करें।

तुला:-  बिजनेस में प्रगति के मार्ग प्रशस्त होंगे। छात्र आशावादी बनें। आत्मबल को सुदृढ़ रखें। लव लाइफ सुंदर व अट्रैक्टिव रहेगी। आज कहीं घूमने जाएंगे। यह रोमांटिक यात्रा आपके मन को रोमांच व तनाव से मुक्त रखेगी। जॉब में अपने कार्य के प्रति लापरवाही हानिप्रद हो सकती है। उड़द व गुड़ का दान करें।सुंदरकांड का पाठ लाभदायक है।

वृश्चिक:-  धन का व्यय होगा। जाँब में प्रोग्रेस है। रियल स्टेट में निवेश करें। मन आध्यत्मिक उन्नयन से आनंदित व ऊर्जा से भरा रहेगा ।स्टूडेंट्स को करियर को लेकर चली आ रही कुछ चिंताएं जो मन मे थीं उनका समाधान भी हो जाएगा। जॉब में उच्चाधिकारियों का सहयोग लाभप्रद रहेगा। विष्णु जी के मंदिर जाएं व उनकी 04 परिक्रमा करें। गाय को गुड़ खिलाएं।

धनु:-  जॉब में रुके धन के आगमन से प्रसन्नता होगी।बिजनेस में किसी कार्य को लेकर थोड़ा परेशान रहेंगे। स्टूडेंट्स जितना परिश्रम कर रहे हैं उसका प्रतिफल नहीं मिल रहा है। लव लाइफ को लेकर थोड़ा तनाव में रहेंगे।लव पार्टनर के लिए भी समय निकालें। प्रेम में सत्य पर ही रहें। मसूर व गेंहू का दान करें।

मकर:-  व्यवसाय को लेकर चिंतित रहेंगे। आप एक आशावादी व्यक्ति हैं। जॉ ब में अपनी सकारात्मक सोच व अच्छे परफार्मेंस से ही उसको सही दिशा दे सकते हैं। परिवार सहित सुखद यात्रा होगी। लव लाइफ में ज्यादा इमोशन से बचें। जॉब व बिजनेस में सफलता हेतु श्री सूक्त का पाठ करें। तिल का दान पुण्यदायी है।

कुम्भ:-  जॉब में तनाव व अनिर्णय की स्थिति से परेशान रह सकते हैं।छात्र सही समय पर उचित निर्णय लेना सीखें।निगेटिव सोच प्रॉब्लम दे सकते हैं ।बिजनेस में सफलता मिलेगी। घर में धार्मिक अनुष्ठान हो सकते हैं। श्री अरण्यकाण्ड का पाठ करें। मूंग व उड़द का दान करें।

मीन:-  व्यवसाय में किसी निर्णय को लेकर उहापोह में रहेंगे । उच्चाधिकारियों के सपोर्ट में अपनी कार्य पद्धति को सही दिशा देंगे। मृदुभाषिता आपके व्यक्तित्व की शुभता को बढ़ाती है जिससे आप सफल होते हैं। लव लाइफ बहुत थोड़ा डिस्टर्ब रहेगी। हनुमान जी की पूजा करें। जीवन में सफलता हेतु हनुमान चालीसा का नित्य 07 पाठ पुण्यदायी है।

प्रादेशिक