आज का राशिफल

Like 17 Views 51
(Neemuch) 03-10-2023 Horoscope

आज का राशिफल 03 अक्टूबर 2023






मेष:-   आज का दिवस संघर्षों में निखरने का है। प्रगति के मार्ग में बाधाओं का समाधान होगा। युवा लव लाइफ में इमोशन से बचें। आपका करियर बहुत महत्वपूर्ण है। आज का दिवस थोड़ा परेशानी का है। ऑफिस में क्रोध पर संयम रखना आपके लिए हितकर रहेगा। धन प्राप्ति संभावित है। आज का शुभ रंग--पीला

वृष:-   जॉब में प्रगति व बहुत शीघ्र प्रोमोशन की सम्भावना है। मानसिक अवसाद से बचें।ध्यान व योग करें। पारिवारिक विवाद हो सकता है। वाणी पर संयम रखें। शुक्र प्रेम संबंधों में माधुर्यता देगा। जॉब में आप कुछ विशेष प्रोजेक्ट को सफल करने के पीछे लगे रहेंगे। स्वास्थ्य को लेकर थोड़ा चिंतित रहेंगे। शुभ रंग-हरा।

मिथुन:-   आज का दिन छात्रों के लिए मङ्गलमय रहेगा। व्यवसाय में रुका हुआ कोई महत्वपूर्ण सरकारी कार्य पूर्ण होगा। संतान के स्टडी को लेकर चिंतित रहेंगे। आज आपकी लव लाइफ अच्छी रहेगी। लांग ड्राइव पर जाएंगे। जॉब में कोई भी लापरवाही परेशान कर सकती है। शुभ रंग--नीला ।

कर्क:-   जॉब में लगातार मेहनत के बावजूद अपेक्षाकृत सफलता नहीं मिल पा रही है। यदि आप रियल स्टेट ,बैंकिंग ,पावर सेक्टर के शेयर बाजार में धन का निवेश करते हैं तो भविष्य में बेहतर परिणाम पाएंगे। छात्र टाइम मैनेजमेंट का ख्याल रखें। लव लाइफ में तनाव आ सकता है। शुभ रंग--पीला व सफेद।

सिंह:-   जॉब में उच्चाधिकारियों की किसी विशेष वर्क को लेकर तनाव में रहेंगे।मित्रों की सहायता मिलेगी। व्यवसाय को और बेहतर करने के लिए अपनी ऊर्जा का सही उपयोग करें। सही दिशा में कार्य करें।मन को एकाग्र करने के लिए योग व ध्यान का आलम्ब लें।
शुभ रंग--नारंगी।

कन्या:-   छात्र सफल रहेंगे। आपके वाणी में आकर्षण है। आप जिससे भी मिलते हैं उसका मन मोह लेते हैं। यह सकारात्मक ऊर्जा ही आपको सफल करेगी। जॉब में रुके किसी आकस्मिक धन आगमन से मन प्रफुल्लित हो जाएगा। श्री गणेश जी की उपासना करें। जॉब में आपके उच्चाधिकारियों का सहयोग अति उत्तम रहेगा। शुभ रंग--हरा।

तुला:-   व्यवसाय को और बेहतर करने को लेकर प्रयासरत रहेंगे। छात्र सफलता के लिए खूब मेहनत करें । लव लाइफ सुंदर व अट्रैक्टिव रहेगी। आज आपकी यात्रा आपके मन को रोमांच व तनाव से मुक्त रखेगी। लंबी यात्रा से दूर रहना होगा। ज्यादा भाग दौड़ हानिप्रद हो सकती है। शुभ रंग--नीला व सफेद।

वृश्चिक:-   व्यवसाय को लेकर विशेषकर किसी बड़े परिवर्तन को लेकर मन असमंजस से भरा रहेगा। जॉब को लेकर चली आ रही कुछ पूर्व चिंताएं जो मन मे थीं उनका समाधान भी हो जाएगा। स्वास्थ्य लाभप्रद रहेगा। लव लाइफ अच्छी रहेगी। शुभ रंग-पीला व लाल ।

धनु:-   न्यू जॉब को लेकर बहुत ही सीरियस रहेंगे।किसी नए पद को लेकर आपका प्रयास जारी रहेगा। स्टूडेंट्स परफार्मेंस और बेहतर करें। अनचाही यात्रा से परेशान रहेंगे।लव लाइफ को लेकर तनाव संभावित है। धन आगमन के संकेत हैं। शुभ रंग-पीला व नारंगी।

मकर:-   छात्रों का करियर पहले से बेहतर होगा। जॉब में थोड़ा डिस्टर्बेंस संभावित है। आप एक ऊर्जावान व्यक्ति हैं। अपनी सकारात्मक सोच से ही अपने जीवन को सही दिशा दे सकते हैं। बिजनेस में सफलता संतोषजनक है। लव लाइफ को लेकर खुश रहेंगे।
शुभ रंग-नीला व हरा ।

कुम्भ:-   जॉब में कुछ उच्चाधिकारियों के व्यवहार से परेशान रह सकते हैं। किसी भी बड़े कार्य या प्रोजेक्ट को क्रमबद्ध तरीक़े से हल करें। सिस्टेमेटिक कार्य करने से आप अपने प्रोजेक्ट को सही समय पर पूरा कर लेंगे। स्वास्थ्य खराब हो सकता है। खान पान पर ध्यान दें।लव लाइफ में लांग जर्नी सम्भावित है। शुभ रंग--नीला व सफेद।

मीन:-   आप जॉब को लेकर खुश रहेंगे। जॉब में अपनी कार्य पद्धति को सही दिशा देंगे जिसमें आपके सहयोगियों का बहुत योगदान रहेगा। बड़े भाई का आशीर्वाद मङ्गल व पिता का खुश रहना सूर्य की शुभता को बढ़ाता है जिससे आप यशस्वी होते हैं।युवा लव लाइफ को लेकर खुश रहेंगे। शुभ रंग -पीला व सफेद ।