बड़ी ख़बर : ग्राम मेलकी के पटेल संग्राम सिंह गुर्जर ने अपने 80 सदस्य परिवार के साथ कांग्रेस छोड़ भाजपा की सदस्यता ग्रहण की...!!

Like 13 Views 467
SSE NEWS NETWORK (Neemuch) 06-11-2023 National

नीमच। देश के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के वक्त भारत का विश्व में कहीं सम्मान नहीं होता था पड़ोसी देश आतंकवाद की घटना करता था तथा हमारे सैनिकों का अपमान किया जाता था सैनिकों के सिर काटकर फुटबॉल बनाकर खेला करते थे हम यह दृश्य टीवी पर देखा करते तो हर भारतवासी का खून खोलता था । जब से देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बने हैं तब से भारत देश शक्ति संपन्न बन रहा है तथा मोदी जी ने देश को एक नई दिशा व दशा दी है तो पड़ोसी देश पर हमारे सैनिक सर्जिकल स्ट्राइक करते हैं तो हमारे सैनिक अभिनंदन को वह सूर्योदय से पहले ही सकुशल छोड़ने आते हैं ।
 यह बात भाजपा प्रत्याशी दिलीप सिंह परिहार ने भाजपा उत्तर मंडल के ग्राम थड़ौली , रानपुर, चढ़ौली, नरसिंहपुर ,हनुमंतिया राव जी, किशनपुरा, बडोली ,मेलकी , धनेरिया खुर्द, पिपलिया नाथावत, झालरी, खेता खेड़ा चरण, ढसानी, बिजलवास बामणिया, कानाखेड़ा में ग्रामीण जनों से जनसंपर्क व जनसभा के दौरान कही उनका कहना था कि ,भाजपा सनातन धर्म की पुजारी है वर्षों से रामलाल हम आएंगे मंदिर भव्य बनाएंगे के नारे लगा रहे हैं कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह हमेशा कहते आए हैं कि मंदिर भी नहीं बनाएंगे और चंदा भी खा जाएंगे। झूठ बोलने में माहिर है कांग्रेस दुस प्रचार करती है कांग्रेस, 500 वर्षों से हमारे पुरखों ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए बलिदान देते आए हैं तब जाकर यह भव्य मंदिर तैयार हुआ है तथा आगामी 22 जनवरी को देश के प्रधानमंत्री श्री मोदी के हाथों इसका उद्घाटन होना है।

 पूर्व जनपद अध्यक्ष जगदीश गुर्जर व भाजपा मंडल अध्यक्ष दीपक नागदा की प्रेरणा से ग्राम मेलकी के पटेल संग्राम सिंह गुर्जर ने कांग्रेस की रीति नीति व सनातन धर्म के विरोधियों के साथ कांग्रेस के खड़े रहने पर अपने 80 सदस्य परिवार के साथ कांग्रेस छोड़ भाजपा की सदस्यता भाजपा उम्मीदवार दिलीप सिंह परिहार के सम्मुख ग्रहण की । यह पहला अवसर होगा जब पटेल श्री गुर्जर का परिवार कमल के फूल का बटन दबाएंगे व भाजपा को विजय श्री दिलाएंगे।

इस अवसर पर जिलापंचायत अध्यक्ष सज्जन सिंह चौहान, जनपद अध्यक्ष शारदा मदन धनगर, उत्तर मंडल अध्यक्ष दीपक नागदा, सूरज सिंह शक्तावत, संदीप पवार,  मेहर सिंह जाट, वीरेंद्र पाटीदार, बालू दास बैरागी, अर्जुन सिंह सिसोदिया, भूपेंद्र भीमावत, किशन शर्मा ,अनिल धाकड़ ,किरण शर्मा ,हेमलता धाकड़ ,दुष्यंत पुरोहित ,नरेंद्र शर्मा ,विनोद नायक, शुभम शर्मा, राजेश पाटीदार, बालू दास बैरागी, उदल प्रसाद जितेंद्र अहीर, दिनेश अग्रवाल, अनूप सिंहल, डीपी सिंह, केपी सिंह ,मोनू चौहान, तेजसिंह,नाना  उस्ताद , उमा सिसोदिया सहित भाजपा पदाधिकारी कार्यकर्ता ग्रामीण जन उपस्थित थे।