हनुमान जन्मोत्सव की तैयारी बैठक संपन्न

Like 2 Views 42
Public Reporter (Bhilwara) 16-04-2024 State

भीलवाड़ा शहर के संजय कॉलोनी क्षेत्र में प्रतिवर्ष की भांति इस वर्ष भी हनुमान जन्मोत्सव का कार्यक्रम 23 अप्रैल 2024, मंगलवार को आयोजित किया जा रहा है। हर वर्ष इस अवसर पर भव्य शोभायात्रा एवं अखाड़ा प्रदर्शन होता है इस वर्ष भी इस कार्यक्रम में शोभा यात्रा के साथ कलश यात्रा एवं अखाड़ा प्रदर्शन की योजना है। हनुमान जन्मोत्सव की शोभायात्रा की तैयारी को लेकर बैठक का आयोजन संजय कॉलोनी में गोस्वामी समाज की धर्मशाला में किया गया।

         बैठक में पिछले वर्षों के कार्यक्रम को देखते हुए इस वर्ष कार्यक्रम को और अधिक  भव्य बनाने पर चर्चा की गई। बैठक में शोभायात्रा, अखाड़ा प्रदर्शन आदि को लेकर विस्तार से चर्चा की गई ,जिसमें घोड़े, बैंड, साउंड, अखाड़ा प्रदर्शन, कलश यात्रा, प्रचार प्रसार, निधि संकलन आदि के लिए विभिन्न कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी सौंपी गई।

          बैठक में गणपत शर्मा, गणेश प्रजापत, सत्यम शर्मा, पंकज सालवी,शम्भू वैष्णव,राधे कानावत, धीरज अग्रवाल,अखिलेश व्यास,मोनू माली, एमपी सिंह,भवानी शंकर वैष्णव,ललित व्यास, जुगल किशोर,विकास पाठक, निर्मल सोनी, संजय वैष्णव, सागर पाण्डे, हितेश शर्मा, मनीष शर्मा आदि उपस्थित थे।

           कार्यक्रम संयोजक शंभू वैष्णव ने कहा कि इस प्रकार के आयोजन से क्षेत्र वासियों के संबंधों में स्नेह एवं मधुरता का संचार होता है एवं सामाजिक समरसता का भाव प्रगाढ़ होता है। 

           कलश एवं शोभायात्रा

दिनांक - 23 अप्रैल 2024, मंगलवार 
समय: प्रातः 8:15 बजे 
स्थान: संजय कॉलोनी में काकाश्री के बालाजी मंदिर से प्रारंभ

           इस कार्यक्रम को भव्य एवं सफल बनाने के लिए आपका अमूल्य सहयोग अपेक्षित है।

रिपोर्ट : राजकुमार गोयल

प्रादेशिक