कलेक्‍टर श्री जैन एवं एसपी श्री जायसवाल ने मतदाता जागरूकता रैली का शुभारम्‍भ किया

Like 2 Views 33
Hemant Gupta (Neemuch) 19-04-2024 Regional

कलेक्‍टर एवं एसपी ने दिया मतदाताओं को मतदान करने का न्‍यौता

नीमच : लोक सभा निर्वाचन 2024 के तहत रोटरी क्‍लब 3040 की गवर्नर ऋतु ग्रोवर के नेतृत्‍व में रोटरी क्‍लब इंदौर द्वारा इंदौर से नाथद्वारा तक मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन किया गया। इसी के तहत दोपहर को रैली प्रायवेट बस स्‍टेण्‍ड नीमच पर पहुचीं। जहां जिला निर्वाचन अधिकारी श्री दिनेश जैन एवं पुलिस अधीक्षक श्री अंकित जायसवाल, ने मतदाता जागरूकता रैली को हरी झण्‍डी दिखाकर रैली का शुभारंभ किया।

     कलेक्‍टर एवं एसपी ने खुले वाहन में बैठकर मतदाता जागरूकता के निमंत्रण बाटे। जागरूकता रैली में दूसरे वाहन में रोटरी क्‍लब 3040 की गर्वनर एवं रोटरी क्‍लब नीमच के अध्‍यक्ष सहित अन्‍य सदस्‍य उपस्थित थे। रैली में एसडीएम डॉ ममता खेडे, तहसीलदार श्री संजय मालवीय सहित अन्‍य अधिकारी उपस्थित थे।

      रैली शहर के विभिन्‍न मार्गो से होते हुए नाथद्वारा के लिए प्रस्‍थान कर गई।  यह वाहन रैली नीमच बस स्टैंड से प्रारंभ होकर फवारा चौक, विजय टॉकीज, चौकन्ना बालाजी, रेलवे स्टेशन, सीआरपीएफ चौराहा, लायंस पार्क, एलआईसी चौराहा, मेसी शोरूम, विश्राम गृह होते हुए कलेक्टर कार्यालय नीमच पर पहुच कर सम्पन्‍न हुई।

     कलेक्‍टर श्री दिनेश जैन ने रैली के दौरान जगह-जगह उपस्थित मतदाताओं को जिला निर्वाचन कार्यालय की ओर से मतदान दिवस 13 मई 2024 को अपने बूथ पर जाकर मतदान करने का न्‍यौता भी दिया।

     कलेक्‍टर श्री कलेक्टर श्री दिनेश जैन ने कहा, कि शहरी क्षेत्र में मतदान का प्रतिशत कम रहता है, शहरी क्षेत्र में मतदान प्रतिशत बढाने के लिए और लोगों को जागरूक कर, बूथ पर जाकर, मतदान करने के लिए विभिन्‍न जागरूकता गतिविधियां आयोजित की जा रही है। इसी के तहत यह विशाल वाहन रैली आयोजित की गई है। इस रैली में सभी प्रकार के वाहन शामिल है, जो शहर में लगभग 10 किलोमीटर का सफर तयकर मतदाताओं को जागरूक कर रहे है और आगामी 13 मई 2024 को अधिकाधिक मतदान करने के लिए आमजनों को प्रेरित कर रहे है। इस मौके पर जिला पंचायत सीईओ श्री गुरूप्रसाद एवं अन्‍य अधिकारी-कर्मचारी भी उपस्थित थे।

प्रादेशिक