आज का राशिफल

Like 3 Views 74
(Neemuch) 27-09-2023 Horoscope

आज का राशिफल 27 सितंबर 2023





मेष:-   जॉब में परिवर्तन को लेकर कोई नया विचार आ सकता है। छात्र क्लास में अपनी पोज़िशन के प्रति सजग रहें। शिक्षा में प्रोग्रेस को लेकर खुश रहेंगे। युवा लव लाइफ में खुश व प्रफुल्लित रहेंगे। आज सांयकाल रोमांटिक लांग ड्राइव में रहेंगे। श्री विष्णु जी की उपासना व सप्त अन्न का दान करना आपके लिए हितकर रहेगा।

वृष:-   आईटी व बैंकिंग से सम्बद्ध लोग लाभ में रहेंगे। व्यवसाय में न्यू डील की सम्भावना है इस सम्बंध में यात्रा आपके मन को रोमांचित कर देगी । जॉब में विवाद हो सकता है। वाणी पर संयम रखें।बिजनेस में आप कुछ विशेष प्रोजेक्ट को सफल करने के पीछे लगे रहेंगे। गेंहू व मसूर का दान करें।

मिथुन:-   आज का दिन बिजनेस में कई नवीन अवसरों को प्रदान करने वाला है। उस सुंदर अवसर को हाथ से जाने मत दें। यदि आप जॉब में कोई चेंज चाहते हैं तो आज का दिन अच्छा रहेगा। व्यवसाय में कार्यों की अधिकता को लेकर चिंतित रहेंगे।आज आपकी लव लाइफ अच्छी रहेगी । लव पार्टनर संग कहीं यात्रा की प्लानिंग करें। तिल का दान करें।

कर्क:-   जॉब को लेकर स्थिति कुछ डिस्टर्ब रहेगी। आपके लगातार अच्छे परफॉर्मेंस आ रहे हैँ लेकिन प्रोग्रेस की पोजिशन स्लो है। स्टूडेंट्स सफल रहेंगे। मानसिक सामंजस्य बनाये रखें।लव लाइफ में नया मोड़ आ सकता है।आप भाग्यशाली हैं कि आपको इतना अच्छा लव पार्टनर मिला है। हेल्थ के प्रति सजग रहें। गाय को गुड़ खिलाएं।

सिंह:-   जॉब को लेकर खुश रहेंगे।उच्चाधिकारियों की सहायता से सफलता मिलेगी। लव लाइफ को और बेहतर करने के लिए कहीं लांग ड्राइव पर जाएं। आप अपनी ऊर्जा का सही उपयोग करें। सही दिशा में कार्य करें।मन को एकाग्र करने के लिए योग व ध्यान का आलम्ब लें। जॉब को लेकर तनाव का परित्याग करें। लव पार्टनर को गोल्डन रिंग गिफ्ट करें।

कन्या:-   व्यवसाय की स्थिति पहले से बेहतर होगी। स्टूडेंट्स को और परिश्रम करना होगा। उनको पढ़ाई में एकाग्रता लानी होगी। जॉब में कई दिनों से रुकी योजनाओं को पूर्ण करें। आप जिससे भी बात करते हैं उसका मन मोह लेते हैं। यह कला ही आपको सफल करेगा। कोई रुका कार्य पूर्ण हो जाएगा। उड़द का दान करें।

तुला:-   बिजनेस में प्रगति के मार्ग प्रशस्त होंगे। छात्र सफल होंगे, आत्मबल व धैर्य संसार की सबसे बड़ी पूंजी है। अपने कर्म को सुदृढ़ रखें।लव लाइफ सुंदर व अट्रैक्टिव रहेगी। आज कहीं घूमने जाएंगे।यह रोमांटिक यात्रा आपके मन को रोमांच व तनाव से मुक्त रखेगी। वाहन चलाने के प्रति लापरवाही हानिप्रद हो सकती है। मूंग का दान करें।

वृश्चिक:-   धन का व्यय होगा। शेयर में मोटर व रियल स्टेट में निवेश करें।मन आध्यत्मिक उन्नयन से आनंदित व ऊर्जा से भरा रहेगा। स्टूडेंट्स को करियर को लेकर चली आ रही कुछ चिंताएं जो मन मे थीं उनका समाधान भी हो जाएगा। जॉब में उच्चाधिकारियों का सहयोग लाभप्रद रहेगा। गाय को गुड़ खिलाएं।

धनु:-   जॉब में रुके धन के आगमन से प्रसन्नता होगी। जॉब में प्रोमोशन को लेकर आशान्वित रहेंगे। स्टूडेंट्स जितना परिश्रम कर रहे हैं उसका प्रतिफल नहीं मिल रहा है। लव लाइफ को लेकर थोड़ा तनाव में रहेंगे। लव पार्टनर के लिए भी समय निकालें। प्रेम में सत्य पर ही रहें। मसूर का दान करें।

मकर:-   जॉब में सफल रहेंगे।छात्र मेहनत करें।आप एक आशावादी व्यक्ति हैं। अपनी सकारात्मक सोच से ही अपने जीवन को सही दिशा दे सकते हैं। प्रोमोशन संभावित है। प्रेम में सुखद यात्रा होगी।लव लाइफ में ज्यादा इमोशन से बचें। जॉब व बिजनेस में सफलता हेतु अरण्यकाण्ड का पाठ करें। धार्मिक पुस्तकों का दान पुण्यदायी है।

कुम्भ:-   बिजनेस में तनाव व अनिर्णय की स्थिति से परेशान रह सकते हैं। जॉब परिवर्तन के लिए सही समय पर उचित निर्णय लेना सीखें। बिजनेस में निगेटिव सोच प्रॉब्लम दे सकते हैं।। आज एक अच्छी बात ये रहेगी कि बहुत दिनों से रुका धन प्राप्त होने व मित्रों के सहयोग से मन प्रफुल्लित रहेगा। श्री सूक्त का पाठ करें।

मीन:-   बिजनेस में किसी नवीन निर्णय को लेकर थोड़ा तनाव में रहेंगे । जॉब में अपनी कार्य पद्धति को सही दिशा दें । मृदुल वाणी व आपकी कार्यशैली आपके व्यक्तित्व की शुभता को बढ़ाती है जिससे आप सफल होते हैं। लव लाइफ बहुत ही सुंदर रहेगी। भगवान शिव जी की पूजा करें। शिवलिंग पर गंगाजल व बेलपत्र अर्पित करें।