संभागायुक्त उज्जैन श्री संजय गुप्ता ने किया नीमच में तहसील कार्यालय का आकस्मिक निरीक्षण।

Like 3 Views 37
Hemant Gupta (Neemuch) 01-07-2024 Regional

नीमच : संभागायुक्त  उज्जैन राजस्व संभाग उज्जैन श्री संजय गुप्ता ने सोमवार को नीमच जिले के भ्रमण के दौरान संयुक्त तहसील तहसील कार्यालय नीमच का आकस्मिक निरीक्षण कर राजस्व प्रकरणों के निराकरण की जानकारी ली उन्होंने राजस्व अधिकारियों को आवश्यक निर्देश भी दिए। 
संभाग आयुक्त श्री संजय गुप्ता सोमवार की शाम को नीमच पहुंचे और नीमच की तहसील कार्यालय का आकस्मिक निरीक्षण किया। उन्होंने नवनिर्मित तहसील कार्यालय भवन एसडीएम कार्यालय भवन राजस्व अधिकारियों के न्यायालय कक्षों , का अवलोकन किया औरउपस्थित स्टाफ से चर्चा कर उनके द्वारा संपादित  कार्यों की जानकारी ली। 
इस मौके पर कलेक्टर श्री दिनेश जैन जिला पंचायत सीईओ श्री गुरु प्रसाद डिप्टी कमिश्नर उज्जैन श्री रंजीत कुमार, एसडीएम डॉ. ममता खेड़े, अन्य डिप्टी कलेक्टर एवं अधिकारीगण उपस्थित थे।।
संभाग आयुक्त श्री गुप्ता ने नीमच में नवनिर्मित संयुक्त तहसील कार्यालय भवन में संचालित एसडीएम कार्यालय एवं सभी  तहसीलदारों के न्यायालयों के एक ही परिसर में संचालित होने की सराहना करते हुए कहा कि यह भवन राजस्व विभाग के साथ ही आम जनों के लिए भी काफी सुविधाजनक है संभाग आयुक्त श्री गुप्ता ने संयुक्त तहसील कार्यालय भवन एवं परिसर के समुचित रखरखाव की भी प्रशंसा की।  संभागायुक्त श्री गुप्ता ने तहसील कार्यालय परिसर में पौधारोपण कर एक अच्छा गार्डन विकसित करने के निर्देश भी दिए।